काम कर रही है पूनम की रणनीति

मुंबई:  पूनम पांडे जानती है कि किस तरह से खबरों में बने रहना है। गत दिनों उसने तमिल फिल्म में अपने पहले आईटम नम्बर के लिए पारिश्रमिक को लेकर दिए बयान से सनसनी मचा दी थी। उसने कहा था कि उसे इस आईटम नम्बर के लिए 5 करोड़ रुपए दिए जा रहे हैं जो बड़ी हीरोइन्स को भी नहीं मिलते हैं।

इस बयान को सूत्र महज पब्लिसिटी स्टंट बताते हुए पूछते हैं कि तमिल इंडस्ट्री की बड़ी से बड़ी अभिनेत्री को भी जब इतनी रकम नहीं मिलती है तो उसे 5 मिनट के गीत के लिए भला कौन 5 करोड़ रुपए देगा?  इतना ही नहीं हाल ही में उसके घर में हुई एक निजी पार्टी का वीडियो लीक होने की खबर भी थी जिसे लेकर उसने नाराजगी भरा बयान दिया। इस वीडियो में वह उत्तेजक ढंग से नाचती दिखाई दे रही है।

खबरों में बने रहने के लिए कुछ भी कर गुजरने के उसके इतिहास को देखते हुए उसकी इस नाराजगी को भी सूत्र दिखावा ही बता रहे हैं। वे इस बात से भी इंकार नहीं कर रहे हैं कि इसे उसने खुद ही लीक किया हो। वैसे यह सब उसके कुछ-कुछ काम भी आ रहा है। बेशक उसे पहली फिल्म ‘नशा’ के फ्लॉप होने के बाद कोई और फिल्म न मिली हो, इवैंट्स आदि में उसे जरूर आमंत्रित किया जाता रहता है।

 

हाल ही में उसने डिम्पल कपाडिय़ा की फिल्म ‘व्हाट द फिश’ का प्रचार किया और नववर्ष पर भी उसका एक इवैंट होने की खबर है। कुछ सालों से नववर्ष के मौके पर कुछ लोकप्रिय स्थलों पर मलायका अरोड़ा खान, मल्लिका शेरावत तथा बिपाशा बसु जैसी बॉलीवुड की सैक्सी अभिनेत्रियों के कार्यक्रम आयोजित करवाना एक फैशन-सा बन चुका है।  इस साल इस सूची में पूनम पांडे का नाम भी जुड़ गया है। इस बारे में पूनम बताती है,‘31 दिसम्बर को लाइव शो करने के लिए कुछ आयोजकों ने मुझसे सम्पर्क किया है परंतु अभी मैंने यह तय नहीं किया है कि मैं कहां नाचूंगीं और उसी के अनुरूप आयोजकों से डील करूंगी। मैं लाइव नाचने तथा दर्शकों के सीधे सम्पर्क में आने को लेकर बेहद उत्साहित हूं। मेरे लिए यह एक अलग तरह का अनुभव होगा।’

Related posts